अपनी अधिशेष बेकरी मशीनों की खरीद

बीलेफेल्ड में स्थित हमारी कंपनी के पास एक विशाल प्रदर्शनी हॉल है जिसमें हम 5000 वर्ग मीटर के क्षेत्र में प्रयुक्त बेकरी मशीनों की एक विशाल श्रृंखला प्रस्तुत करते हैं।

अपनी अधिशेष बेकरी मशीनों की खरीद

 

क्या आप एक बेकरी को समाप्त करने की योजना बना रहे हैं और अपनी पुरानी मशीनों को बेचना चाहते हैं? फिर मल्टीबैक बेकरी टेक्नोलॉजी आपकी सक्षम भागीदार है। Multiback Bäckereitechnik प्रयुक्त बेकरी मशीनों को खरीदने और बेचने में माहिर है। हमारे कई वर्षों के उद्योग ज्ञान के लिए धन्यवाद, हम वास्तविक रूप से आपकी मशीनों के मूल्य का वजन कर सकते हैं और आपको आपकी प्रयुक्त मशीनों के लिए उचित मूल्य प्रदान कर सकते हैं।

 

अभी हमारी सेवाओं के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करें या सीधे अपने बेकरी उपकरण की लागत का अनुमान प्राप्त करें। हमें आपके उपकरणों को विघटित करने और परिवहन करने में भी खुशी होगी - आइए हम आपको बिना किसी बाध्यता के सलाह दें।

 

व्यवसाय का परिसमापन: हम आपके ओवन और मशीनें खरीदते हैं

 

यदि किसी कंपनी का परिसमापन किया जाना है, तो मशीनों का पुनर्विक्रय पूरा किए जाने वाले कई कार्यों में से एक है। मल्टीबैक बेकरी मशीन को इसमें आपकी मदद करने में खुशी होगी। प्रयुक्त बेकरी मशीनों के विशेषज्ञ के रूप में, हम अलग-अलग उपकरणों और पूर्ण बेकरी उपकरण दोनों को लेने में सक्षम हैं। हम आपको विशेष मशीनों के लिए उचित मूल्य निर्धारित करने में भी प्रसन्न हैं।

 

बीलेफेल्ड में स्थित हमारी कंपनी के पास एक विशाल प्रदर्शनी हॉल है जिसमें हम 5000 वर्ग मीटर के क्षेत्र में प्रयुक्त बेकरी मशीनों की एक विशाल श्रृंखला प्रस्तुत करते हैं। हमारा संबद्ध शोरूम पूरे जर्मनी के उन बेकर्स के लिए संपर्क का पहला बिंदु है जो अपने व्यवसाय के लिए उपयोग किए गए उपकरणों की तलाश कर रहे हैं। हम आपकी पुरानी मशीनें खरीदकर भी खुश हैं। ओवन से लेकर आटे के साइलो तक, आटा तैयार करने के उपकरणों से लेकर उत्पादन लाइनों को पूरा करने तक, हम लगभग हर उपकरण को आंशिक विनिमय में स्वीकार करते हैं।

 

उचित मूल्य पर खरीद और हटाना


उद्योग के विशेषज्ञों के रूप में, हम जानते हैं कि आपकी पुरानी मशीनों का मूल्य कितना है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि उपकरण लगभग नए हैं या उपयोग की औसत स्थिति में हैं: हम आपके सिस्टम को आंशिक विनिमय में ले कर खुश हैं। पुरानी मशीनों को आमतौर पर हमारे द्वारा तैयार, जांचा और साफ किया जाता है, इससे पहले कि हम उन्हें अपने ग्राहकों को इस्तेमाल की गई बेकरी मशीनों के रूप में पेश करें। चाहे आंशिक रूप से ओवरहाल किया गया हो या पूरी तरह से ओवरहाल किया गया हो: सभी आकारों की व्यावसायिक बेकरियों को हमारी सीमा में सही उपकरण मिलेंगे।

 

क्या आपको अपने सिस्टम के विखंडन और निष्कासन में सहायता की आवश्यकता है? यहां भी, एक सक्षम सेवा प्रदाता के रूप में मल्टीबैक बैकेरेटेक्निक आपके साथ है। हमारे अनुभवी फ़िटर किसी भी आगामी कार्य को करने में प्रसन्न होंगे और हमेशा आपकी परिचालन प्रक्रियाओं का पालन करेंगे। आखिरकार, हम जानते हैं कि कंपनी के परिसमापन के पीछे कितनी योजना है। हमारे पेशेवर आपके व्यवसाय के परिसमापन में साथ देते हैं और पूर्ण विखंडन और हटाने का काम संभालते हैं, ताकि आप शांति से चल रहे व्यवसाय की देखभाल कर सकें।

 

अभी पता लगाएं और प्रयुक्त बेकरी मशीन बेकरी परिसमापन बेचें


चाहे वह एक छोटा शिल्प व्यवसाय हो, बेकरी श्रृंखला या औद्योगिक बेकरी: यदि आप प्रयुक्त बेकरी मशीनों के लिए खरीदार की तलाश कर रहे हैं तो हम आपके संपर्क हैं। आटा मिक्सर से लेकर पूरी उत्पादन लाइन तक, हम सभी प्रकार और आकार की पुरानी मशीनों को आंशिक विनिमय में लेते हैं। यदि आप नए व्यावसायिक उपकरण की तलाश कर रहे हैं, तो आप निश्चित रूप से बीलेफेल्ड में हमारे अच्छी तरह से भरे हुए शोरूम में वह पाएंगे जो आप ढूंढ रहे हैं।

 

अपने उपयोग किए गए उपकरणों के लिए एक गैर-बाध्यकारी प्रस्ताव का अनुरोध करने के लिए अभी हमसे संपर्क करें। आप अपनी पुरानी प्रयुक्त बेकरी मशीनों को एक विशेष डीलर को अच्छी कीमतों पर बेच सकते हैं और हमारे अनुभवी यांत्रिकी को नष्ट करने का काम छोड़ सकते हैं। इसलिए सुचारू परिचालन समाधान के रास्ते में कुछ भी नहीं है।

मल्टीबैक

संबंधित पोस्ट

लोड हो रहा है कृपया प्रतीक्षा करें।

हमारे बाज़ार से वर्तमान वर्गीकृत विज्ञापन

लोड हो रहा है कृपया प्रतीक्षा करें।