नियम

- Machinengo पर विज्ञापनों के लिए -

1. विषय, गुंजाइश

१.१। इन सामान्य नियमों और शर्तों का विषय (बाद में "AGB") वेबसाइट पर विज्ञापनों की बुकिंग और प्लेसमेंट है मैकिनेंग। (इसके बाद "मंच“) साथ ही एक इच्छुक पार्टी के रूप में मंच का उपयोग। मंच द्वारा संचालित किया जाता है मैकिनेंगो GmbH आर्टूर लेडबेक Str 171, 33647 Bielefeld, जर्मनी (इसके बाद "हम"या फिर"uns")।

१.२. परिभाषाएं:

         १.२.१ .1.2.1 प्लेटफ़ॉर्म पर विज्ञापन इसके बाद "Anzeigen“नामित किया गया।

         १.२.२ मंच पर विज्ञापन देने वाली कंपनियों को इसके बाद "के रूप में संदर्भित किया जाता है"प्रदाता“नामित किया गया।

         1.2.3 संदेश, रेटिंग या अन्य सामग्री जो उपयोगकर्ता प्लेटफॉर्म पर या उसके माध्यम से संवाद करते हैं, उन्हें "उपयोगकर्ता योगदान“नामित किया गया।

1.3 मंच पर विज्ञापनों की नियुक्ति - यदि और मंच पर निर्दिष्ट सीमा तक - एक शुल्क के अधीन है। भावी ग्राहक के रूप में विज्ञापनों का उपयोग नि: शुल्क है।

1.4 हमारे ऑफ़र और सेवाएं विशेष रूप से इन सामान्य नियमों और शर्तों के अधीन हैं। उपयोगकर्ता के नियम और शर्तें जो इन नियमों और शर्तों से विचलित होती हैं और / या उससे आगे जाती हैं, अनुबंध का हिस्सा नहीं बनती हैं।


2. अनुबंध, अनुबंध भाषा का निष्कर्ष

2.1 निम्नलिखित हमारी प्लेटफ़ॉर्म सेवाओं के उपयोग पर लागू होता है:

2.1.1. अनुबंध का निष्कर्ष भुगतान किया है DIENSTEN:

२.१.१.१. जब आप सेवा का आदेश देते हैं केवल तभी एक अनुबंध को समाप्त करने के लिए एक बाध्यकारी प्रस्ताव होता है। ऑर्डर देने के लिए वेबसाइट पर ऑर्डर देने की प्रक्रिया से गुजरें और वहां मांगी गई जानकारी दर्ज करें। आदेश भेजने से पहले, आपके पास सभी ऑर्डर डेटा को फिर से जांचने और यदि आवश्यक हो तो इसे सही करने का अवसर है। केवल जब आप आदेश भेजते हैं तो क्या आप अनुबंध समाप्त करने के लिए बाध्यकारी प्रस्ताव देते हैं।

२.१.१.२। हम पाँच दिनों के भीतर आपके प्रस्ताव को संसाधित कर सकते हैं

  • डाक, फैक्स या ईमेल द्वारा आदेश की पुष्टि भेजना, या
  • भुगतान के लिए अनुरोध

    स्वीकार करते हैं; हमारे आदेश की पुष्टि या आपके द्वारा भुगतान अनुरोध की प्राप्ति की समय सीमा के अनुपालन के लिए निर्णायक है।

2.1.2  अनुबंध का निष्कर्ष निःशुल्क DIENSTEN:

२.१.२.१। वेबसाइट का प्रावधान अभी तक संबंधित उपयोगकर्ता अनुबंध को समाप्त करने के लिए एक बाध्यकारी प्रस्ताव का गठन नहीं करता है। बल्कि, एक बाध्यकारी प्रस्ताव केवल तब किया जाता है जब उपयोगकर्ता हमें अपना पंजीकरण अनुरोध और / या वेबसाइट के माध्यम से बुकिंग भेजता है। हम इस प्रस्ताव को ईमेल द्वारा पंजीकरण या बुकिंग की पुष्टि भेजकर या मंच पर तैनात उपयोगकर्ता योगदान के द्वारा उपयोगकर्ता के पंजीकरण या बुकिंग की पुष्टि करके स्वीकार कर सकते हैं।

२.१.३ अनुबंध भाषा

२.१.३.१। अनुबंध भाषा जर्मन है।


3. संविदात्मक प्रावधानों का संग्रहण

3.1.1 हम संविदात्मक प्रावधानों, यानी बुकिंग डेटा या ऑर्डर डेटा या पंजीकरण डेटा और वर्तमान नियमों और शर्तों को सहेजते हैं। आप अपने ब्राउज़र की सामान्य कार्यक्षमता (आमतौर पर "प्रिंट" या "फ़ाइल"> "इस रूप में सहेजें") का उपयोग करके अपने हिस्से पर संविदात्मक प्रावधानों को प्रिंट या सेव कर सकते हैं। बुकिंग डेटा या ऑर्डर डेटा या पंजीकरण डेटा उस अवलोकन में निहित होता है जो बुकिंग या ऑर्डर या पंजीकरण के अंतिम चरण में प्रदर्शित होता है।

4. उपयोगकर्ता खाता (पंजीकरण)

4.1। उपयोगकर्ता खाते को पंजीकृत करते समय, सही और पूरी जानकारी प्रदान की जानी चाहिए। उनकी सहमति के बिना थर्ड पार्टी डेटा का उपयोग नहीं किया जा सकता है।

4.2 है। एकाधिक पंजीकरण की अनुमति नहीं है।

4.3। आप अपने एक्सेस डेटा जैसे अपने पासवर्ड को गोपनीय रूप से इलाज करने के लिए बाध्य हैं, न कि उन्हें तीसरे पक्ष के लिए सुलभ बनाने के लिए, और हमें आपके एक्सेस डेटा के नुकसान या अनधिकृत उपयोग की स्थिति में तुरंत सूचित करने के लिए।

5. विज्ञापन सेवाओं और कीमतों

5.1 विज्ञापन, विज्ञापन और साथ ही किसी विशेष आवश्यकताओं के लिए प्रारूप, प्लेसमेंट और स्विचिंग अवधि, यदि लागू हो, संबंधित मूल्य हमारी सेवा के विवरण या संबंधित उत्पादों के लिए मूल्य सूची या अन्य मूल्य सूची पर आधारित होते हैं जो अनुबंध के समय मान्य होता है। निष्कर्ष निकाला गया।


6. विज्ञापनों के लिए आवश्यकताएँ

6.1.      शुद्धता और सामयिकता: आपको हर समय अपने विज्ञापनों को सटीक और अद्यतित रखना होगा।

6.2.     हाइपरलिंक: यदि आपके विज्ञापनों में हाइपरलिंक्स हैं, तो आपको लक्ष्य पृष्ठ की तकनीकी उपलब्धता, साथ ही लक्ष्य पृष्ठ की सामग्री की वैधता और लक्ष्य पृष्ठ के संदर्भ को सुनिश्चित करना होगा।

6.3.      लागू कानूनों का अनुपालन: आप यह सुनिश्चित करने के लिए ज़िम्मेदार हैं कि आपके विज्ञापन प्रासंगिक कानूनी प्रावधानों का उल्लंघन नहीं करते हैं। इनमें शामिल हैं, उदाहरण के लिए, UWG, मूल्य संकेत अध्यादेश या आपराधिक कानून प्रावधानों के अनुसार अनुचित, भ्रामक या अन्यथा प्रतिस्पर्धा-विरोधी विज्ञापन का निषेध।

6.4.      तीसरे पक्ष के अधिकारों का उल्लंघन नहीं: आपके विज्ञापन को तीसरे पक्ष के औद्योगिक संपत्ति अधिकारों या तीसरे पक्ष के बौद्धिक संपदा अधिकारों जैसे कि नामकरण अधिकार, ट्रेडमार्क अधिकार (ट्रेडमार्क, पंजीकृत डिजाइन) या कॉपीराइट का उल्लंघन नहीं करना चाहिए। प्रदाता हमें आश्वासन देता है कि वह अपने विज्ञापन की नियुक्ति के लिए आवश्यक रूप से अपने विज्ञापन की सामग्री के अधिकारों का स्वतंत्र रूप से निपटान कर सकता है और यह कि तीसरे पक्षों के परस्पर विरोधी अधिकार नहीं हैं।

6.5. मैं।छाप दायित्व: प्रदाता को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि मंच पर दर्ज किए गए किसी भी विज्ञापन में एक छाप हो, जब तक कि विज्ञापन का उपयोग निजी या पारिवारिक उद्देश्यों के लिए विशेष रूप से नहीं किया जाता है और बाजार पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता है। पर्याप्त एक स्पष्ट रूप से दृश्यमान, पहचान योग्य और सार्थक लिंक है (जैसे "छाप") प्रदाता की एक छाप के लिए जो अन्यत्र उपलब्ध है। अर्थ के भीतर छाप को बाध्यता का पालन करना चाहिए 5 टेलीमीडिया अधिनियम पर्याप्त है।


7. उपयोगकर्ता योगदान आवश्यकताएँ

7.1। केवल वैध उपयोगकर्ता योगदान (सूचनाएं, समीक्षाएं, आदि) मंच पर या इसके माध्यम से संप्रेषित किए जा सकते हैं। विशेष रूप से, उपयोगकर्ता के योगदान और / या प्लेटफ़ॉर्म पर उनकी सेटिंग्स को तीसरे पक्ष (जैसे नाम, ट्रेडमार्क, कॉपीराइट, डेटा सुरक्षा, व्यक्तिगत अधिकार, आदि) के अधिकारों का उल्लंघन नहीं करना चाहिए। उपयोगकर्ता हमें विश्वास दिलाता है कि वह मंच पर अपने उपयोगकर्ता योगदान को पोस्ट करने के लिए आवश्यक अधिकारों का स्वतंत्र रूप से निपटान कर सकता है और इसके विपरीत तीसरे पक्ष के कोई अधिकार नहीं हैं।

7.2। उपयोगकर्ता का योगदान, चाहे वह छवियों या पाठ में हो, हिंसा का कोई चित्रण नहीं होना चाहिए और यौन रूप से अपमानजनक नहीं होना चाहिए। उनमें कोई भेदभावपूर्ण, अपमानजनक, जातिवादी, मानहानि या अन्यथा अवैध या अनैतिक बयान या दिशानिर्देश नहीं होना चाहिए

..३। प्रदाताओं को दी जाने वाली समीक्षाओं में तथ्य या मानहानि की आलोचना का कोई गलत विवरण नहीं होना चाहिए और व्यक्तिगत अधिकारों का उल्लंघन नहीं करना चाहिए।
 

8. विज्ञापनों को रोकना

8.1। यदि यह संकेत मिलता है कि हमें विज्ञापनों को तुरंत अवरुद्ध करने की अनुमति है, तो यह लागू होने पर, एक लक्षित पृष्ठ जिस पर विज्ञापन अग्रेषित किए जाते हैं या लक्ष्य पृष्ठ का वातावरण अवैध है या तीसरे पक्ष के अधिकारों का उल्लंघन करता है। इन उद्देश्यों के लिए, इसे अन्य चीजों के अलावा, अवैधता या कानूनी उल्लंघन के संकेत के रूप में माना जाना चाहिए, अगर तीसरे पक्ष हमारे या आपके खिलाफ किसी भी तरह के उपाय करते हैं और ये उपाय अवैधता और / या कानूनी उल्लंघन के आरोपों पर आधारित हैं। नियुक्ति की रुकावट को जल्द से जल्द उठाया जाना चाहिए क्योंकि अवैधता या कानूनी उल्लंघन का संदेह दूर हो गया है।

8.2। हम आपको विज्ञापनों के अवरुद्ध होने के बारे में तुरंत सूचित करेंगे और उचित समय बताते हुए आपसे इस आरोप को हटाने का अनुरोध करेंगे। यदि परिणाम के बिना समय सीमा समाप्त हो गई है, तो हमारे पास समाप्ति का तत्काल अधिकार है।

9. उपयोगकर्ता के योगदान को अवरुद्ध करना

9.1. हम किसी भी समय उपयोगकर्ता के योगदान को ब्लॉक और / या हटाने के हकदार हैं, बशर्ते कि यह अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के आपके अधिकार के साथ संघर्ष न करे।
 

10. ईमेल द्वारा चालान करना

10.1। हम ईमेल के माध्यम से चालान के हकदार हैं।
 

11. दोषों के लिए दावा (वारंटी)

11.1। वैधानिक वारंटी प्रावधान हमारे वारंटी दायित्वों पर लागू होते हैं।
 

12. दायित्व की देयता और सीमा

निम्नलिखित नुकसान के लिए हमारी देयता पर लागू होता है:
 

१२.१. हमारे प्रतिपक्षी एजेंटों सहित इरादे और घोर लापरवाही के मामले में, हम वैधानिक प्रावधानों के अनुसार उत्तरदायी हैं। जीवन, शरीर या स्वास्थ्य को चोट लगने के परिणामस्वरूप लापरवाही से हुई क्षति पर भी यही बात लागू होती है।

12.2। लापरवाही से संपत्ति की क्षति और वित्तीय क्षति के मामले में, हम केवल एक आवश्यक संविदात्मक दायित्व के उल्लंघन के लिए उत्तरदायी हैं, लेकिन यह राशि उस क्षति तक सीमित है जो अनुबंध समाप्त होने पर अनुबंध के लिए उपयोगी और विशिष्ट है; आवश्यक संविदात्मक दायित्व वे हैं जिनकी पूर्ति पहले स्थान पर अनुबंध के उचित निष्पादन को सक्षम करती है और जिनके अनुपालन पर संविदात्मक भागीदार नियमित रूप से भरोसा कर सकता है।

12.3। इसके अलावा, कानूनी आधार की परवाह किए बिना, हमारे हिस्से पर देयता को बाहर रखा गया है।

12.4। पैराग्राफ (1) से (3) में देयता के बहिष्करण और सीमाएं भी हमारे विचित्र एजेंटों के पक्ष में उत्परिवर्तन उत्परिवर्तन लागू करती हैं।

१२.१. गारंटी की धारणा के कारण या उत्पाद देयता अधिनियम के तहत देयता ऊपर पैराग्राफ (12.1) से (1) में बहिष्करण और देयता की सीमाओं से अप्रभावित रहती है।

 

13. विज्ञापनों की रैंकिंग

१३.१. रैंकिंग एक विज्ञापन की पोस्टिंग तिथि से परिणाम होती है। उपयोगकर्ता / आगंतुक वेबसाइट (छँटाई) के माध्यम से इन मापदंडों को बदल सकते हैं। शीर्ष विज्ञापन भी बुक किए जा सकते हैं। फिर से, सबसे हाल के विज्ञापन परिणामों में ऊपर दिखाए गए हैं।

14. कानून का चुनाव, अधिकार क्षेत्र का स्थान

14.1। जर्मनी के संघीय गणराज्य का कानून। संयुक्त राष्ट्र के बिक्री कानून को बाहर रखा गया है। कानून की यह पसंद केवल उपभोक्ताओं के लिए लागू होती है क्योंकि वे उस राज्य के किसी भी अनिवार्य वैधानिक प्रावधानों को प्रतिबंधित नहीं करते हैं जिसमें उनका अधिवास या अभ्यस्त निवास होता है।

14.2। व्यापारी लोगों के साथ व्यवहार में अधिकार क्षेत्र, सार्वजनिक कानून के तहत कानूनी संस्थाएं या सार्वजनिक कानून के तहत विशेष धन हमारी कंपनी का पंजीकृत कार्यालय है। हालांकि, हम ग्राहक के पंजीकृत कार्यालय पर मुकदमा करने के लिए, हमारे विकल्प पर हकदार हैं।