केम्पर एसपीएल 75 स्पाइरल नीडर/सानना मशीन - मोबाइल

सामान्य जानकारी
निर्माता:
स्थिति:
सेकंड हैंड

केम्पर एसपीएल 75 स्पाइरल नीडर/सानना मशीन - मोबाइल

ज़ेबरा

एक लोकप्रिय, मजबूत सर्पिल गूंधनेवाला
2 की गति
2 टाइमर
आपातकालीन स्विच
स्टेनलेस स्टील का कटोरा और सर्पिल आटा हुक

यदि आवश्यक हो तो वी-बेल्ट और बेयरिंग जैसे वियर पार्ट्स को बदल दिया गया।

मशीन को साफ कर दिया गया है और कार्यक्षमता के लिए जाँच की गई है।
*नवीन रंगा हुआ*

निर्दिष्टीकरण:
निर्माता: केम्पर
प्रकार: एसपीएल 75

आयाम:
चौड़ाई: लगभग 62 सेमी
गहराई: लगभग 90 सेमी
ऊँचाई: लगभग 142 सेमी
खुले ढक्कन के साथ ऊंचाई: लगभग 182 सेमी

आयाम बॉयलर:
व्यास: लगभग 79 सेमी
ऊँचाई: लगभग 43 सेमी

खरीदने से पहले देखना वांछनीय है।

खरीद के बाद अधिकतम 10 दिनों में डिलीवरी या संग्रह होना चाहिए।

नियम

सामान्य नियम और शर्तें और ग्राहक जानकारी

I. सामान्य नियम और शर्तें

§ 1 मूल प्रावधान

(१) वेबसाइट www.ayback-technik.de/Startseite के माध्यम से आपूर्तिकर्ता (Zugtü Aydin) के रूप में हमारे साथ किए गए अनुबंधों पर निम्नलिखित नियम और शर्तें लागू होती हैं। जब तक अन्यथा सहमति न हो, आपके अपने नियमों और शर्तों को शामिल करना, यदि लागू हो, का खंडन किया जाता है।

(२) निम्नलिखित नियमों के अर्थ के भीतर एक उपभोक्ता कोई भी प्राकृतिक व्यक्ति है जो कानूनी लेनदेन को ऐसे उद्देश्यों के लिए समाप्त करता है जो मुख्य रूप से न तो वाणिज्यिक हैं और न ही स्व-नियोजित हैं। एक उद्यमी कोई भी प्राकृतिक या कानूनी व्यक्ति या कानूनी साझेदारी है, जो कानूनी लेनदेन का समापन करते समय, अपनी स्वतंत्र पेशेवर या व्यावसायिक गतिविधि का प्रयोग कर रहा है।

§ 2 अनुबंध का निष्कर्ष

(१) अनुबंध का विषय माल की बिक्री है।

इंटरनेट पर हमारे प्रस्ताव गैर-बाध्यकारी हैं और अनुबंध समाप्त करने के लिए बाध्यकारी प्रस्ताव नहीं हैं।

(२) आप ऑनलाइन शॉपिंग कार्ट सिस्टम के माध्यम से एक बाध्यकारी खरीद प्रस्ताव (आदेश) जमा कर सकते हैं।
खरीद के लिए इच्छित सामान "शॉपिंग कार्ट" में संग्रहीत किया जाता है। आप नेविगेशन बार में संबंधित बटन का उपयोग करके "शॉपिंग कार्ट" को कॉल कर सकते हैं और वहां किसी भी समय परिवर्तन कर सकते हैं। "चेकआउट" पृष्ठ पर कॉल करने और अपने व्यक्तिगत डेटा के साथ-साथ भुगतान और शिपिंग की शर्तों को दर्ज करने के बाद, सभी ऑर्डर डेटा को फिर से ऑर्डर अवलोकन पृष्ठ पर प्रदर्शित किया जाएगा।
ऑर्डर सबमिट करने से पहले, आपके पास ऑर्डर ओवरव्यू में जानकारी को फिर से जांचने, इसे बदलने (इंटरनेट ब्राउज़र के "बैक" फ़ंक्शन के माध्यम से) या ऑर्डर को रद्द करने का विकल्प होता है।
"भुगतान के अधीन आदेश" बटन का उपयोग करके आदेश सबमिट करके, आप हमें एक बाध्यकारी प्रस्ताव सबमिट कर रहे हैं।
आपको पहले अपने आदेश की प्राप्ति के बारे में एक स्वचालित ईमेल प्राप्त होगा, जो अभी तक अनुबंध के समापन की ओर नहीं ले जाता है।

(३) प्रस्ताव की स्वीकृति (और इस प्रकार अनुबंध का निष्कर्ष) टेक्स्ट फॉर्म (जैसे ई-मेल) में पुष्टि द्वारा २ दिनों के भीतर होता है, जिसमें ऑर्डर के निष्पादन या माल की डिलीवरी की पुष्टि की जाती है (आदेश की पुष्टि)।
यदि आपको संबंधित संदेश प्राप्त नहीं हुआ है, तो आप अब अपने आदेश के लिए बाध्य नहीं हैं। इस मामले में, पहले से प्रदान की गई किसी भी सेवा की तुरंत प्रतिपूर्ति की जाएगी।

(४) अनुबंध के समापन के संबंध में आवश्यक सभी सूचनाओं के आदेश की प्रसंस्करण और प्रसारण आंशिक रूप से ईमेल द्वारा स्वचालित है। इसलिए आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आपके द्वारा हमारे पास संग्रहीत ई-मेल पता सही है, कि ई-मेल की प्राप्ति तकनीकी रूप से सुनिश्चित है और, विशेष रूप से, स्पैम फ़िल्टर द्वारा रोका नहीं गया है।

§ 3 अवधारण का अधिकार, शीर्षक का प्रतिधारण

(१) आप केवल उसी संविदात्मक संबंध से दावों के संबंध में प्रतिधारण के अधिकार का प्रयोग कर सकते हैं।

(२) माल हमारी संपत्ति तब तक बनी रहती है जब तक कि खरीद मूल्य का पूरा भुगतान नहीं किया जाता।

§ 4 वारंटी

(1) वैधानिक वारंटी अधिकार लागू होते हैं।

(२) प्रयुक्त वस्तुओं के मामले में, दोषों के दावों को बाहर रखा जाता है यदि वस्तु की डिलीवरी के एक वर्ष बाद ही दोष स्पष्ट हो जाता है। यदि वस्तु की सुपुर्दगी के एक वर्ष के भीतर दोष स्पष्ट हो जाता है, तो वस्तु की सुपुर्दगी से दो वर्ष की वैधानिक सीमा अवधि के भीतर दोषों के दावों का दावा किया जा सकता है। उपरोक्त प्रतिबंध लागू नहीं होता है:

- जानबूझकर या घोर लापरवाही के कारण जीवन, शरीर या स्वास्थ्य और अन्य क्षति से हमें होने वाली क्षति के कारण दोषपूर्ण रूप से नुकसान हुआ;
- जहां तक ​​हमने धोखे से दोष छुपाया है या वस्तु की गुणवत्ता की गारंटी दी है।

(३) एक उपभोक्ता के रूप में, आपसे अनुरोध है कि डिलीवरी के तुरंत बाद पूर्णता, स्पष्ट दोषों और परिवहन क्षति के लिए आइटम की जांच करें और हमें और किसी भी शिकायत के फ्रेट फारवर्डर को जल्द से जल्द सूचित करें। यदि आप ऐसा करने में विफल रहते हैं, तो इसका आपके वैधानिक वारंटी दावों पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता है।

§ 5 सही विकल्प

(१) जर्मन कानून लागू होता है। उपभोक्ताओं के लिए, कानून का यह विकल्प केवल वहीं तक लागू होता है क्योंकि यह उस राज्य के कानून के अनिवार्य प्रावधानों द्वारा दी गई सुरक्षा को नहीं हटाता है जिसमें उपभोक्ता आदतन निवासी है (अनुकूलता सिद्धांत)।

(२) संयुक्त राष्ट्र बिक्री सम्मेलन के प्रावधान स्पष्ट रूप से लागू नहीं होते हैं।


II। ग्राहक जानकारी

1. विक्रेता की पहचान

ज़ुहु आयदिनी
पिकोलोमिनिस्टर। 464
कोलोन 51067
जर्मनी
फोन: +49 (0) 221/608 68 90
ईमेल: info@ayback-technik.de


वैकल्पिक विवाद समाधान:
यूरोपीय आयोग अदालत के बाहर ऑनलाइन विवाद समाधान (ओएस प्लेटफॉर्म) के लिए एक मंच प्रदान करता है, जो https://ec.europa.eu/odr पर उपलब्ध है।

2। अनुबंध के समापन के बारे में जानकारी

अनुबंध के समापन के लिए तकनीकी कदम, अनुबंध के समापन और सुधार के विकल्प हमारे सामान्य नियम और शर्तों के "अनुबंध के निष्कर्ष" प्रावधानों (भाग I) के अनुसार किए गए हैं।

3। अनुबंध भाषा, अनुबंध पाठ भंडारण

३.१. अनुबंध भाषा जर्मन है।

३.२. हम अनुबंध का पूरा पाठ नहीं सहेजते हैं। ऑनलाइन शॉपिंग कार्ट सिस्टम के माध्यम से ऑर्डर सबमिट करने से पहले, अनुबंध डेटा को ब्राउज़र के प्रिंट फ़ंक्शन का उपयोग करके प्रिंट किया जा सकता है या इलेक्ट्रॉनिक रूप से सहेजा जा सकता है। आदेश प्राप्त होने के बाद, आदेश डेटा, दूरस्थ बिक्री अनुबंधों के लिए कानून द्वारा आवश्यक जानकारी और सामान्य नियम और शर्तें आपको ईमेल द्वारा फिर से भेजी जाएंगी।

4। उत्पाद या सेवा की आवश्यक विशेषताएं

उत्पाद और / या सेवा की आवश्यक विशेषताओं को संबंधित प्रस्ताव में पाया जा सकता है।

5. मूल्य और भुगतान के तरीके

5.1। संबंधित ऑफ़र में सूचीबद्ध मूल्य और शिपिंग लागत कुल मूल्यों का प्रतिनिधित्व करते हैं। इनमें सभी कर सहित सभी मूल्य घटक शामिल हैं।

५.२. शिपिंग लागत खरीद मूल्य में शामिल नहीं है। उन्हें हमारी वेबसाइट पर या संबंधित ऑफ़र में एक संगत लेबल वाले बटन के माध्यम से कॉल किया जा सकता है, ऑर्डरिंग प्रक्रिया के दौरान अलग से दिखाया जाता है और इसके अलावा आपके द्वारा वहन किया जाना है, जब तक कि मुफ्त डिलीवरी का वादा नहीं किया गया हो।

5.3. आपके लिए उपलब्ध भुगतान विधियां हमारी वेबसाइट पर या संबंधित ऑफ़र में संगत लेबल वाले बटन के अंतर्गत दिखाई जाती हैं।

5.4। जब तक कि व्यक्तिगत भुगतान के तरीकों के लिए अन्यथा न कहा जाए, निष्कर्ष निकाला अनुबंध से भुगतान का दावा तुरंत भुगतान के कारण होता है।

6। वितरण

6.1। वितरण की स्थिति, वितरण की तारीख और किसी भी मौजूदा वितरण प्रतिबंध हमारी वेबसाइट पर संबंधित बटन के तहत या संबंधित प्रस्ताव में पाए जा सकते हैं।

6.2। जहां तक ​​आप उपभोक्ता हैं, यह कानून द्वारा विनियमित है कि शिपमेंट के दौरान बेची गई वस्तु के आकस्मिक नुकसान और आकस्मिक गिरावट का जोखिम केवल आपको तब हस्तांतरित किया जाता है जब माल सौंप दिया जाता है, भले ही शिपमेंट बीमाकृत हो या बीमाकृत हो। यह लागू नहीं होता है यदि आपने स्वतंत्र रूप से एक परिवहन कंपनी का नाम दिया है जो उद्यमी या किसी व्यक्ति द्वारा नामित नहीं है अन्यथा शिपमेंट को पूरा करने के लिए नियुक्त किया गया है।

7. वैधानिक वारंटी अधिकार

दोषों के लिए देयता हमारे सामान्य नियम और शर्तों (भाग I) में "वारंटी" प्रावधान पर आधारित है।

ये नियम और शर्तें और ग्राहक जानकारी Händlerbund के वकीलों द्वारा बनाई गई थी जो आईटी कानून के विशेषज्ञ हैं और कानूनी अनुरूपता के लिए स्थायी रूप से जाँच की जाती है। हैंडलरबंड प्रबंधन एजी ग्रंथों की कानूनी सुरक्षा की गारंटी देता है और चेतावनियों की स्थिति में उत्तरदायी है। आप इस बारे में अधिक जानकारी यहां प्राप्त कर सकते हैं: https://www.haendlerbund.de/de/leistungen/rechtssicherheit/agb-service।
उपभोक्ताओं के लिए निकासी का अधिकार
(एक उपभोक्ता कोई भी प्राकृतिक व्यक्ति है जो उन उद्देश्यों के लिए कानूनी लेनदेन का निष्कर्ष निकालता है जो मुख्य रूप से न तो वाणिज्यिक हैं और न ही उनकी स्वतंत्र पेशेवर गतिविधि है)।

शर्तेँ

राइट वापसी की
आपको बिना कोई कारण बताए 14 दिनों के भीतर इस अनुबंध को रद्द करने का अधिकार है।
निकासी की अवधि दिन से 14 दिन है

- जिस पर आपने या आपके द्वारा नामित कोई तीसरा पक्ष, जो वाहक नहीं है, ने माल को अपने कब्जे में ले लिया है या ले लिया है, बशर्ते कि आपने एक समान ऑर्डर के हिस्से के रूप में एक या अधिक सामान का ऑर्डर दिया हो और ये समान रूप से वितरित किए जाते हैं या होंगे ;

- जिस पर आपने या आपके द्वारा नामित कोई तीसरा पक्ष, जो वाहक नहीं है, ने पिछले माल को अपने कब्जे में ले लिया है या ले लिया है, बशर्ते कि आपने एक ही ऑर्डर के हिस्से के रूप में कई सामानों का ऑर्डर दिया हो और ये अलग से वितरित किए गए हों;

निकासी के अपने अधिकार का प्रयोग करने के लिए, आपको इस अनुबंध से हटने के अपने निर्णय की एक स्पष्ट घोषणा (जैसे डाक, फैक्स या ई-मेल द्वारा भेजा गया पत्र) भेजनी होगी। आप इस उद्देश्य के लिए संलग्न मॉडल निकासी फॉर्म का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन यह अनिवार्य नहीं है।

वापसी के समय सीमा को पूरा करने के लिए, यह पर्याप्त है कि आप वापसी की अवधि से पहले वापसी के अधिकार के विषय में अपने संचार भेजते हैं।

वापसी के प्रभाव

यदि आप इस अनुबंध से हटते हैं, तो हम आपको वे सभी भुगतान दे देंगे जो हमें आपसे प्राप्त हुए हैं, जिसमें वितरण लागतें शामिल हैं (अतिरिक्त लागतों के अपवाद के साथ जो हमारे द्वारा दी जाने वाली सबसे सस्ती मानक डिलीवरी की तुलना में एक अलग प्रकार की डिलीवरी चुनने के परिणामस्वरूप हैं ), जिस दिन हमें इस अनुबंध को रद्द करने की सूचना प्राप्त हुई थी, उस दिन से 14 दिनों के भीतर तुरंत और नवीनतम भुगतान किया जाना है। इस पुनर्भुगतान के लिए, हम भुगतान के उन्हीं साधनों का उपयोग करेंगे जिनका उपयोग आपने मूल लेन-देन के लिए किया था, जब तक कि कुछ और आपके साथ स्पष्ट रूप से सहमत न हो; इस पुनर्भुगतान के लिए आपसे किसी भी स्थिति में कोई शुल्क नहीं लिया जाएगा।

Wir können die Rückzahlung verweigern, bis wir die Waren wieder zurückerhalten haben oder bis Sie den den Nachweis erbracht haben, dath / die Waren zurückgesandt haben, je nachdem, Welches der frück Ze Zeffhere ज़्यूरिख़े ज़ेहेरे।

जिस दिन आपने हमें इस अनुबंध को रद्द करने के बारे में सूचित किया था, उस दिन से 14 दिनों के बाद आपको तुरंत हमें या ग्रुनस्ट्रेश 3, 51063 कोलोन को माल वापस करना चाहिए या सौंपना चाहिए। यदि आप 14 दिनों की अवधि समाप्त होने से पहले माल भेजते हैं तो समय सीमा पूरी हो जाती है।

आप पार्सल डाक द्वारा भेजे जा सकने वाले माल की वापसी की प्रत्यक्ष लागत के साथ-साथ पार्सल डाक द्वारा नहीं भेजे जा सकने वाले माल को वापस करने की प्रत्यक्ष लागत वहन करते हैं। जिन सामानों को पार्सल के रूप में नहीं भेजा जा सकता है, उनकी लागत का अनुमान अधिकतम EUR 99,00 है।

आप केवल प्रकृति, विशेषताओं और माल से निपटने के कामकाज का पता लगाने के लिए एक आवश्यक होने के कारण माल की किसी भी कम मूल्य के लिए भुगतान करने के लिए जहां मूल्य घटाने की जरूरत है।

बहिष्करण या समाप्ति के कारण

निकासी का अधिकार ठेके के साथ मौजूद नहीं है

- ऐसे सामानों की डिलीवरी के लिए जो पूर्वनिर्मित नहीं हैं और जिसके उत्पादन के लिए उपभोक्ता द्वारा एक व्यक्तिगत चयन या निर्धारण निर्णायक है या जो स्पष्ट रूप से उपभोक्ता की व्यक्तिगत आवश्यकताओं के अनुरूप हैं;
- माल की डिलीवरी के लिए जो जल्दी खराब हो सकता है या जिसकी समाप्ति तिथि जल्दी से अधिक हो जाएगी;
- मादक पेय पदार्थों की डिलीवरी के लिए, जिसकी कीमत अनुबंध समाप्त होने पर सहमत हुई थी, लेकिन अनुबंध के समापन के 30 दिनों से पहले नहीं दी जा सकती है और जिसका वर्तमान मूल्य बाजार में उतार-चढ़ाव पर निर्भर करता है जिस पर उद्यमी कोई प्रभाव नहीं है;
- सदस्यता अनुबंधों के अपवाद के साथ समाचार पत्रों, पत्रिकाओं या पत्रिकाओं के वितरण के लिए।

निकासी का अधिकार अनुबंध के मामले में समय से पहले समाप्त हो जाता है

- सीलबंद सामानों की डिलीवरी के लिए जो स्वास्थ्य सुरक्षा या स्वच्छता के कारणों से वापसी के लिए अनुपयुक्त हैं यदि डिलीवरी के बाद उनकी मुहर हटा दी गई है;
- माल की डिलीवरी के लिए यदि वे अपनी प्रकृति के कारण डिलीवरी के बाद अन्य सामानों के साथ अविभाज्य रूप से मिश्रित थे;
- सीलबंद पैकेज में ऑडियो या वीडियो रिकॉर्डिंग या कंप्यूटर सॉफ्टवेयर की डिलीवरी के लिए, अगर डिलीवरी के बाद सील हटा दी गई है।


मॉडल वापसी प्रपत्र

(यदि आप अनुबंध रद्द करना चाहते हैं, तो कृपया इस फ़ॉर्म को भरें और इसे वापस भेजें।)

- ज़ुहू अयदीन, पिकोलोमिनिस्टर। 464, कोलोन 51067, फैक्स नंबर: 02216110975, ईमेल पता: info@ayback-technik.de:

- मैं / हम (*) एतद्द्वारा निम्नलिखित वस्तुओं (*) / की खरीद के लिए मेरे / हमारे (*) द्वारा संपन्न अनुबंध को रद्द करते हैं।
निम्नलिखित सेवा का प्रावधान (*)

- (*) को आदेश दिया गया / (*) को प्राप्त हुआ

- उपभोक्ता का नाम
- उपभोक्ता का पता
- उपभोक्ता (उपभोक्ताओं) के हस्ताक्षर (केवल अगर यह कागज पर सूचित किया गया है)
- तारीख

(*) उपयुक्त के रूप में हटाएं
लोड हो रहा है कृपया प्रतीक्षा करें।
3961 बार देखा गया
0 एक्स नोट किया
विवरण प्रदर्शित करें
ANG GES G P

विज्ञापन संख्या: 23193

अनुरोध पर शिपिंग लागत
न्यूनतम आदेश मात्रा: 1
1 उपलब्ध।

के बाद से पंजीकृत:26.05.2023

एक पूछताछ करें

आप एक उपयोगकर्ता के रूप में लॉग इन नहीं हैं। कृपया अपना नाम और ईमेल पता दर्ज करें!

लोड हो रहा है कृपया प्रतीक्षा करें।
प्रदाता के बारे में विवरण

Ayback तकनीक

  • +49(0)221/608 68 90
  • इस लेख की सिफारिश करें

    कृपया हमारे सोशल मीडिया पेज भी देखें