नई और पुरानी बेकरी मशीनों के लिए आपकी ऑनलाइन दुकान

क्या आप उपयोग की गई बेकरी मशीनों की तलाश कर रहे हैं, जैसे सर्पिल नीडर, डेक ओवन, रैक ओवन, रोल सिस्टम, ब्रेड सिस्टम, नए सामान, सहायक उपकरण, बीटिंग मशीन, मिक्सर,

नई और पुरानी बेकरी मशीनों के लिए आपकी ऑनलाइन दुकान

हमारे पास प्रयुक्त बेकरी मशीनों और उपकरणों के साथ-साथ सहायक उपकरण की एक विस्तृत श्रृंखला का एक बड़ा चयन है। क्या आप सर्पिल निडर, डेक ओवन, रैक ओवन, रोल सिस्टम, ब्रेड सिस्टम, नए सामान, सहायक उपकरण, बीटिंग मशीन, मिक्सर, वाइंडिंग मशीन, शीटर्स, बैगुएट लॉन्ग रोलर्स, लाइ सिस्टम, बन प्रेस जैसी प्रयुक्त बेकरी मशीनों की तलाश कर रहे हैं। प्रेट्ज़ेल मशीन, ओवन, फैट फ्रायर, तापमान नियंत्रण इकाइयाँ, पेस्ट्री मशीन, भारोत्तोलक, सानना मशीन, सोरडॉफ सिस्टम, कटिंग मशीन, साइलो और बहुत कुछ ...

हमारे पास स्टॉक में कई मशीनें हैं! हलवाई की जरूरत के लिए भी!

व्यवसाय का परिसमापन: हम आपके ओवन और मशीनें खरीदते हैं

यदि किसी कंपनी का परिसमापन किया जाना है, तो मशीनों का पुनर्विक्रय पूरा किए जाने वाले कई कार्यों में से एक है। BackTim बेकरी मशीनों को इसमें आपकी मदद करने में खुशी होगी। प्रयुक्त बेकरी मशीनों के विशेषज्ञ के रूप में, हम अलग-अलग उपकरणों और पूर्ण बेकरी उपकरण दोनों को लेने में सक्षम हैं। हम आपको विशेष मशीनों के लिए उचित मूल्य निर्धारित करने में भी प्रसन्न हैं।

बीलेफेल्ड में स्थित हमारी कंपनी के पास एक विशाल प्रदर्शनी हॉल है जिसमें हम 3000 वर्ग मीटर के क्षेत्र में प्रयुक्त बेकरी मशीनों की एक विशाल श्रृंखला प्रस्तुत करते हैं। हमारा संबद्ध शोरूम पूरे जर्मनी के उन बेकर्स के लिए संपर्क का पहला बिंदु है जो अपने व्यवसाय के लिए उपयोग किए गए उपकरणों की तलाश कर रहे हैं। हम आपकी पुरानी मशीनें खरीदकर भी खुश हैं। ओवन से लेकर आटे के साइलो तक, आटा तैयार करने के उपकरणों से लेकर उत्पादन लाइनों को पूरा करने तक, हम लगभग हर उपकरण को आंशिक विनिमय में स्वीकार करते हैं।

उचित मूल्य पर खरीद और हटाना


उद्योग के विशेषज्ञों के रूप में, हम जानते हैं कि आपकी पुरानी मशीनों का मूल्य कितना है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि उपकरण लगभग नए हैं या उपयोग की औसत स्थिति में हैं: हम आपके सिस्टम को आंशिक विनिमय में ले कर खुश हैं। पुरानी मशीनों को आमतौर पर हमारे द्वारा तैयार, जांचा और साफ किया जाता है, इससे पहले कि हम उन्हें अपने ग्राहकों को इस्तेमाल की गई बेकरी मशीनों के रूप में पेश करें। चाहे आंशिक रूप से ओवरहाल किया गया हो या पूरी तरह से ओवरहाल किया गया हो: सभी आकारों की व्यावसायिक बेकरियों को हमारी सीमा में सही उपकरण मिलेंगे।

क्या आपको अपने सिस्टम के विखंडन और निष्कासन में सहायता की आवश्यकता है? यहाँ भी, BackTim आपके निपटान में है  एक सक्षम सेवा प्रदाता के रूप में बेकरी प्रौद्योगिकी। हमारे अनुभवी फ़िटर किसी भी आगामी कार्य को करने में प्रसन्न होंगे और हमेशा आपकी परिचालन प्रक्रियाओं का पालन करेंगे। आखिरकार, हम जानते हैं कि कंपनी के परिसमापन के पीछे कितनी योजना है। हमारे पेशेवर आपके व्यवसाय के परिसमापन में साथ देते हैं और पूर्ण विखंडन और हटाने का काम संभालते हैं, ताकि आप शांति से चल रहे व्यवसाय की देखभाल कर सकें।

अभी पता लगाएं और प्रयुक्त बेकरी मशीन बेकरी परिसमापन बेचें

चाहे वह एक छोटा शिल्प व्यवसाय हो, बेकरी श्रृंखला या औद्योगिक बेकरी: यदि आप प्रयुक्त बेकरी मशीनों के लिए खरीदार की तलाश कर रहे हैं तो हम आपके संपर्क हैं। आटा मिक्सर से लेकर पूरी उत्पादन लाइन तक, हम सभी प्रकार और आकार की पुरानी मशीनों को आंशिक विनिमय में लेते हैं। यदि आप नए व्यावसायिक उपकरण की तलाश कर रहे हैं, तो आप निश्चित रूप से बीलेफेल्ड में हमारे अच्छी तरह से भरे हुए शोरूम में वह पाएंगे जो आप ढूंढ रहे हैं।

अपने उपयोग किए गए उपकरणों के लिए एक गैर-बाध्यकारी प्रस्ताव का अनुरोध करने के लिए अभी हमसे संपर्क करें। आप अपनी पुरानी प्रयुक्त बेकरी मशीनों को एक विशेष डीलर को अच्छी कीमतों पर बेच सकते हैं और हमारे अनुभवी यांत्रिकी को नष्ट करने का काम छोड़ सकते हैं। इसलिए सुचारू परिचालन समाधान के रास्ते में कुछ भी नहीं है।

हम खरीदते और बेचते हैं

सालों से बेकरी मशीन का इस्तेमाल कर रहे हैं। ग्राहक की पसंद के आधार पर, बेकर की स्थिति में या पेशेवर रूप से ओवरहाल किया गया।

हमारे 2000 वर्ग मीटर के गोदाम में हमेशा अच्छी इस्तेमाल की हुई और ओवरहाल की गई बेकरी मशीनें होती हैं।

कृपया हमसे किसी भी समय संपर्क करें।

फोन: 05224 / 9769239

ईमेल: info@backtim.com

बैकटिम

संबंधित पोस्ट

लोड हो रहा है कृपया प्रतीक्षा करें।

हमारे बाज़ार से वर्तमान वर्गीकृत विज्ञापन

लोड हो रहा है कृपया प्रतीक्षा करें।